ऑल्टो कार के मालिक ने 6 लाख रुपये में खरीदा VIP नंबर...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ऑल्टो कार के मालिक ने 6 लाख रुपये में खरीदा VIP नंबर...

राजस्थान के जयपुर में एक ऑल्टो कार के मालिक ने छह लाख रुपये में अपनी कार के लिए वीआईपी नंबर 0001 खरीदा है। बीएस-5 कैटेगरी के चार पहिया वाहनों के लिए पिछले दिनों खोली गई नई पंजीयन सीरीज आरजे-45 सीएम के 0001 नंबर के लिए नीलामी की गई। नंबर खरीदने के लि


ऑल्टो कार के मालिक ने 6 लाख रुपये में खरीदा VIP नंबर...
राजस्थान के जयपुर में एक ऑल्टो कार के मालिक ने छह लाख रुपये में अपनी कार के लिए वीआईपी नंबर 0001 खरीदा है। बीएस-5 कैटेगरी के चार पहिया वाहनों के लिए पिछले दिनों खोली गई नई पंजीयन सीरीज आरजे-45 सीएम के 0001 नंबर के लिए नीलामी की गई।

नंबर खरीदने के लिए चार लोगों ने आवेदन किया था। बोली में मर्सिडीज से लेकर मारुति ऑल्टो तक के मालिक शामिल थे। जब बोली लगनी शुरू हुई तो ऑल्टो के मालिक संजय ने 5.21 लाख की सबसे अधिक बोली लगाई। प्रादेशिक परिवहन कार्यालय ने इसकी जानकारी दी।

संजय ने 5.21 की बोली लगाई और आवेदन के लिए एक लाख का डीडी जमा किया था। इस तरह उसे ये नंबर छह लाख रुपये से ज्यादा का पड़ा। अमर उजाला की रिपोर्ट्स के अनुसार आरटीओ राजेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि ऐसा पहली बार है कि मर्सिडीज गाड़ी को छोड़कर यह नंबर ऑल्टो कार को गया है। राजेंद्र कुमार ने आगे कहा कि खास बात यह है कि नंबर की बोली 1.5 लाख पहुंचते ही मर्सिडीज का मालिक नीलामी बीच में ही छोड़कर चला गया। जिसके बाद ये नंबर ऑल्टो के मालिक ने सबसे ज्यादा की बोली लगाकर खरीदा।