11वीं का छात्र अमन 5 दिन से गायब, शेयर कर ढूंढने में करें मदद

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

11वीं का छात्र अमन 5 दिन से गायब, शेयर कर ढूंढने में करें मदद

ठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। शरीफ नगर निवासी ग्यारहवीं का छात्र पिछले पांच दिन से लापता है। उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ बता रहा है। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर छात्र को बरामद करने की मांग की है। शरीफ नगर बस स्टैंड स्थित नियाज बैंड स्वामी मोहम्मद अहमद क


11वीं का छात्र अमन 5 दिन से गायब, शेयर कर ढूंढने में करें मदद
ठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। शरीफ नगर निवासी ग्यारहवीं का छात्र पिछले पांच दिन से लापता है। उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ बता रहा है। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर छात्र को बरामद करने की मांग की है।

शरीफ नगर बस स्टैंड स्थित नियाज बैंड स्वामी मोहम्मद अहमद का 16 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अमन बीएफ इंटर कॉलेज का खेड़ा खालसा में 11वीं का छात्र है। अमन 21 अगस्त की शाम खाना खाकर घर से निकला था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। 

परिवार के सदस्यों ने अमन को रिश्तेदारों में तलाश किया लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। 22 अगस्त को अमन ने अपने छोटे चाचा वसीम अकरम के मोबाइल फोन पर कॉल कर खुद को सकुशल बताया था लेकिन इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। 

अमन के पिता मोहम्मद अहमद हज करने सऊदी अरब गए हुए हैं। उसके चाचा नसीम शेखर और नईम शेखर ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देने के साथ ही सीओ विशाल यादव से अमन के गलत हाथों में पड़ने की आशंका जताकर बरामद करने की मांग की है। सीओ ने परिजनों को अमन की बरामदगी का आश्वासन दिया है।