Amazon की विशेष प्राइम डे सेल 15-16 जुलाई को

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

Amazon की विशेष प्राइम डे सेल 15-16 जुलाई को

ई-कॉमर्स कंपनी ऐमजॉन ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपने कारोबार के तीसरे वर्ष में 15-16 जुलाई को प्राइम डे का आयोजन करेगी। इस दौरान कंपनी 48 घंटों का विशेष सेल अभियान चलाएगी। कंपनी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसमें ऐमजॉन प्राइम के उपयो


Amazon की विशेष प्राइम डे सेल 15-16 जुलाई को
ई-कॉमर्स कंपनी ऐमजॉन ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपने कारोबार के तीसरे वर्ष में 15-16 जुलाई को प्राइम डे का आयोजन करेगी। इस दौरान कंपनी 48 घंटों का विशेष सेल अभियान चलाएगी। कंपनी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसमें ऐमजॉन प्राइम के उपयोगकर्ताओं सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए इस साल 1,000 से अधिक नए उत्पाद पेश किए जाएंगे।
इसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दैनिक उपयोग की चीजें शामिल होंगी। भारत सहित 18 देशों में प्राइम के 10 करोड़ सदस्य हैं। प्राइम नाऊ पर बेंगलुरु, मुंबई, नई दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में कई तरह के सामान की दो घंटे में तीव्र उपभोक्ता डिलीवरी की सुविधा दी जाती है।
ऐमजॉन इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कंट्री प्रबंधक, अमित अग्रवाल ने कहा, प्राइम सदस्यों के लिए हमारा सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो रहा है। हमारे सदस्य गत वर्षों की तुलना में इस वर्ष पहले से कहीं ज्यादा प्राप्त कर सकते हैं।