अनम हाशिम ने बाइक स्टंट से बनाई अपनी पहचान!

 
अनम हाशिम ने बाइक स्टंट से बनाई अपनी पहचान! नई दिल्ली। आप ने स्टंट करने वाले लड़के खूब देखे होगा। लेकिन आज  आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताने जा रहे हैं।  जो की भारत की पहली बाइक स्टंट राइडर है।
अनम हाशिम ने बाइक स्टंट से बनाई अपनी पहचान!
इनकी उम्र 21 साल की है और इनका नाम अनम हाशिम  है। इतना ही नही वह 18 दिन में 2100 किमी की दूरी दूरिया तय कर चुकी है और अपना नाम कई पत्रिकाओं में दर्ज करा चुकी है अनम हाशिम पहली भारत की स्टंट राइडर है।


अनम हाशिम ने बाइक स्टंट से बनाई अपनी पहचान!
आप जानकर चौक जायेंगे वह TVS स्कूटी से भी दो बार खर दुंगला के पास जा चुकी है। यह लद्दाख के पास है और 18000 फ़ीट की ऊंचाई पर है।वहाँ पर TVS स्कूटी से जाना कोई मामूली बात नही है। जब से अनम काफी चर्चा में आई है तब से उनके एक और नये सपने ने जनम लिया ओऱ वो सपना है। वह वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का।

जब उन्होंने अपना पहला विडियो वो भी स्टंट वाला  YOUTUBE पर अपलोड किया। तो वो विडियो बहुत ज्यादा वायरल हो गया। कई बार स्टंट करने से वो हो गई थी। लेकिन हार नहीं मानी ओर पीछे नहीं हटी। जब आनम हाशिम स्कूल में बाइक चलाती थी तो लोग बेहद ही दिलचस्पी से देखते थे।


उन्होंने फिर अपनी स्कूटी पर ही स्टंट करना शुरू कर दिया और इसको अपना ज़िन्दगी का हिस्सा बना लिया।उनके परिवार ने शुरु शुरू में इसके बहुत मना किया। लेकिन बाद में सब की अनुमति हो गई। उनके पापा ने ही उन्हें बाइक चलाना सिखाया था।वह पिछले 7 सालों से स्टंट कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस  है।

From around the web