आनंद महिंद्रा ने की आईफोन-X और गूगल पिक्सल के कैमरे की तुलना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आनंद महिंद्रा ने की आईफोन-X और गूगल पिक्सल के कैमरे की तुलना

अकसर भारतीयों के मजेदार जुगाड़ वाले वीडियो शेयर करने वाले मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है जिसकी हर जगह खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा (M&


आनंद महिंद्रा ने की आईफोन-X और गूगल पिक्सल के कैमरे की तुलना
अकसर भारतीयों के मजेदार जुगाड़ वाले वीडियो शेयर करने वाले मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है जिसकी हर जगह खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा (M&M) कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने दो अलग-अलग स्मार्टफोन्स की कैमरा क्वालिटी को लेकर सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है। उद्योगपति ने रात में खींची गई मैनहट्टन शहर की एक तस्वीर खींची और ट्विटर पर शेयर करते हुए दावा किया कि यह गूगल पिक्सल से खींची गई है, जो आईफोन-X से खींची गई फोटो से भी अच्छी है। साथ ही उन्होंने कहा कि, सैमसंग का कैमरा पिक्सल से भी बेहतर हो सकता है।

आनंद महिंद्रा ने शनिवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैनहट्टन मूनस्केप। यह मानना पड़ेगा कि मेरे आईफोन-X की तुलना में पिक्सल काफी अच्छी फोटो ले सकता है।” उन्होंने आगे लिखा, “और मैंने सुना है कि सैमसंग इससे भी बेहतर है?”