बाढ़ की तस्वीर वायरल होने पर आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी ने दी सफाई

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बाढ़ की तस्वीर वायरल होने पर आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी ने दी सफाई

बिहार बाढ़ को कवर करने गईं न्यूज़ चैनल आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। चित्रा ने अपनी रिपोर्ट में दिखाया था कि बिहार में कई इलाके ऐसे हैं जहां जुगाड़ की नाव के सहारे लोगों की जिंदगी कट रही है। चित्रा की


बाढ़ की तस्वीर वायरल होने पर आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी ने दी सफाई
बिहार बाढ़ को कवर करने गईं न्यूज़ चैनल आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। चित्रा ने अपनी रिपोर्ट में दिखाया था कि बिहार में कई इलाके ऐसे हैं जहां जुगाड़ की नाव के सहारे लोगों की जिंदगी कट रही है।

चित्रा की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह केले के तने से बनी एक जुगाड़ की नाव पर बैठी मुस्कुराती दिख रही हैं और पानी मे चार पांच लोग उस जुगाड़ नाव को थामे कंधे तक पानी मे डूबे खड़े हैं। यह तस्वीर अलग-अलग शीर्षकों के साथ जमकर वायरल हो रही है।

तस्वीर वायरल होने पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स चित्रा की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ उनके समर्थन में खड़े हैं। सोशल मीडिया पर हुई आलोचना के बाद चित्रा त्रिपाठी ने सफाई देते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट की हैं।

उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, “फोटो पर #सवाल उठे हैं, #जवाब-मुझे जिस गांव के अंदर जाना था वहां तक पहुंचने का एकमात्र साधन ये है। 4 लोग मुझे ले जा रहे हैं उनका यही काम है इस पार से उस पार ले जाना, जबसे बाढ़ आई है। उन्हें इसके बदले पैसे देने की कोशिश की तो जवाब था कि आप ये सरकार को दिखाइये ताकि हमें बोट मिल जाये।”