पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की मौत

 
पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की मौत
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत से तनाव के हालात उत्पन्न हो गए हैं. बुधवार रात पोटाशपुर इलाके में धाकड़ा बांका गाँव के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता बासुदेब माझी की मौत के बाद यह स्थिति पैदा हुई।

आरोप है कि पंचायत चुनाव के बाद इलाके के टीएमसी नेता ने बासुदेब पर हमला किया था, जिसके बाद पोटाशपुर ब्लॉक अस्पताल और बाद में तमलुक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था।

इलाज के बाद बासुदेब अपने घर पर ही थे, किन्तु कल रात को उनका निधन हो गया.  यह खबर फैलते ही पार्टी के अन्य कार्यकर्ता बासुदेब के घर पर पहुंचे और उनके शव को लेकर उसी तृणमूल कर्मी बिश्वजीत जाना के घरके बाहर जा पहुंचे और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

वहीं, तृणमूल ने उल्टा आरोप लगाते हुए कहा कि बिश्वजीत जाना को भाजपा के समर्थकों ने मारा है. बिश्वजीत का उपचार अभी कोलकाता में चल रहा।

वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज़िद पकड़ ली कि आवश्यकता पड़ने पर तृणमूल नेता के घर के बाहर ही बासुदेब माझी का अंतिम संस्कार करेंगे. तृणमूल ने कहा कि बासुदेब की मौत एक लाइलाज बीमारी की वजह से हुई है और भाजपा इसको लेकर सियासत कर रही है. इस घटनाके साथ तृणमूल का कोई सम्बन्ध नहीं है। 

From around the web