झूठे शपथ पत्र मामले में सलमान खान के खिलाफ दर्ज हो सकता है एक और केस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

झूठे शपथ पत्र मामले में सलमान खान के खिलाफ दर्ज हो सकता है एक और केस

जोधपुर। साल 1998 के काले हिरण शिकार मामले के दौरान फिल्म अभिनेता सलमान खान द्वारा हथियार का लाइसेंस खो जाने को लेकर गिए गए झूठे शपथ पत्र मामले में मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में सुनवाई हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनवाई के दौरान सलमान खान के अधिवक्


झूठे शपथ पत्र मामले में सलमान खान के खिलाफ दर्ज हो सकता है एक और केस
जोधपुर। साल 1998 के काले हिरण शिकार मामले के दौरान फिल्म अभिनेता सलमान खान द्वारा हथियार का लाइसेंस खो जाने को लेकर गिए गए झूठे शपथ पत्र मामले में मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में सुनवाई हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनवाई के दौरान सलमान खान के अधिवक्ता ने कहा कि सलमान का ऐसा उद्देश्य बिल्कुल नहीं था कि वह झूठा शपथपत्र दें। ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई न्यायोचित नहीं है।

हालांकि, कोर्ट ने निर्णय लिया कि सलमान के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज करना है या नहीं, यह फैसला 17 जून को सुनाया जाएगा।

बता दें कि साल 1998 में राजस्थान के जोधपुर में हम साथ-साथ हैं फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान के खिलाफ काले हिरण के शिकार के तीन और आर्म्स एक्ट का एक मामला दर्ज किया गया था। आर्म्स एक्ट में वह पिछले साल बरी हो गए थे।

इस मामले की सुनवाई के दौरान उन्हें अपने हथियार का लाइसेंस कोर्ट में जमा करना था, लेकिन उनकी ओर से एक शपथ पत्र दाखिल किया गया था, जिसमें लिखा था कि उनका लाइसेंस खो गया है। हालांकि, बताया यह जा रहा है तब सलमान का लाइसेंस नवीनीकरण के लिए दिया गया था।