सेना ने अरेस्ट किए पाक से घुसपैठ करने वाले दो लश्कर आतंकी

 
सेना ने अरेस्ट किए पाक से घुसपैठ करने वाले दो लश्कर आतंकी
जम्मू। भारतीय सेना ने लश्कर ए तैयबा से जुड़े दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आतंकी पाकिस्तानी हैं। इनके बारे में सेना की चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने बताया कि पाकिस्तान कश्मीर घाटी में शांति भंग करने के लिए ज्यादा से ज्यादा आंतिकयों की घुसपैठ कराने की कोशिश में है।
21 अगस्त को हमने दो पाकिस्तान नागरिकों को दबोचा है, जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं।ज् प्रैस कांफ्रेंस के दौरान सेना ने दोनों आतंकियों के कबूलनामे का वीडियो भी दिखाया। जारी किये गए वीडियो में आतंकी यह कहता नजर आ रहा है कि वह पाकिस्तान के रावलपिंडी के जलेबी चौक से ताल्लुक रखता है, और वह मुजाहिद्दी के लिए काम करता है। इस दौरान उसने कई ऐसे खुलासे किए जिन्होंने एक बार फिर पाकिस्तान के नापाक मंसूबों की पोल खोल दी है। वीडियो में एक आतंकी जो चाय पीता दिख रहा है, उससे सेना ने पूछा कि चाय कैसे लगी। इस सवाल के जवाब में पकड़ा गया आतंकी मोहम्मद अजीम कहता है.. बहुत अच्छी।
माना जा रहा है कि जिस तरह से भारतीय वायुसेना के अधिकारी अभिनंदन को पाक सेना ने गिरफ्तार कर लिया था और उनसे चाय को लेकर पूछा था, उसी का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाक की सरजमीं से आए आतंकियों से यह सवाल पूछा। एक आतंकी अपने कई साथियों के नाम भी गिनाता है। लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने बताया कि कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश हर रात होती है। कश्मीर फ्रंटियर पर ही नहीं, जम्मू में राजौरी से पुंछ तक यह होती है। इसके साथ ही पठानकोट, गुजरात और गुजरात में भी कोशिश चलती है। कश्मीर में एक भी घुसपैठ की कोशिश कामयाब नहीं हुई है।

From around the web