2 शातिर लाखों के माल सहित गिरफ्तार

 
2 शातिर लाखों के माल सहित गिरफ्तार
देहरादून। चोरी की दो घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए  पुलिस ने देर रात दो शातिरों को लाखों के माल सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बंद घरों का ताला तोड़ चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने बताया कि बीते माह माउण्ट  व्यू कालोनी निवासी विश्वजीत भराली ने  थाना राजपुर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी गैरमौजूदगी में अज्ञात चोरों द्वारा बंद घर का ग्रिल तोड़कर लाखों के जेवरात व नगदी चोरी कर ली है।
मामले मेें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो  पता चला कि जिस  दिन चोरों ने इस चोरी को अंजाम दिया था उस दिन ही रायपुर के मंदाकिनी विहार में इस तरह की एक और चोरी की वारदात हुई थी। जांच आगे बढ़ी तो पता चला की चोरी की इन दोनों घटनाओं में एक ही बाइक का इस्तेमाल किया गया है जो रूड़की क्षेत्र की है।
इस पर पुलिस ने बीेते रोज एक पुख्ता सूचना के आधार पर रामपुर चुंगी रूड़की के समीप से बाइक सवार दोनों चोरों को  गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद कर लिया। पूछताछ में उन्होने अपना नाम दानिश व शमीम निवासी हरिद्वार बताया। आरोपियों के अनुसार वह बंद घरों की रेकी कर वारदातों  को अंजाम दिया करते थे।

From around the web