कांग्रेस नेताओं की खोपड़ी में भरा है अहंकार: PM मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कांग्रेस नेताओं की खोपड़ी में भरा है अहंकार: PM मोदी

रोहतक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां भाजपा की विजय संकल्प रैली में पहुंच गए हैं। रैली के मंच पर पहुंचने पर लोगाें ने मोदी-मोदी के नारे से उनका स्वागत किया। मोदी ने अपना भाषण हरियाणवी में शुरूआत की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की खाेपड़ी में अहं


कांग्रेस नेताओं की खोपड़ी में भरा है अहंकार: PM मोदी
रोहतक।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां भाजपा की विजय संकल्‍प रैली में पहुंच गए हैं। रैली के मंच पर पहुंचने पर लोगाें ने मोदी-मोदी के नारे से उनका स्‍वागत किया।

मोदी ने अपना भाषण हरियाणवी में शुरूआत की। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की खाेपड़ी में अहंकार भरा है। आप लोग कड़ी धूप में रैली मेें मौजूद हैं। मैं इस त्‍याग को व्‍यर्थ नहीं जाने नहीं दूंगा। देश के नीचा नहीं देखने दिया। मेरी म‍ेहनत, इमानदारी और लोगों का आशीर्वाद ही मेरी शक्ति है। इसी की बदलौत में बेहतर काम कर रहा हूं।

उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस में एक ही परिवार का ही सम्‍मान किया गया, लेकिन अन्‍य बड़े नेताओं का मान नहीं रखा गया। उन्‍होंने सर छोटूराम की चर्चा करते हुए कहा कि भाखड़ा नंगल डैम की परिकल्‍पना करने वाले सर छोटूराम को इसका श्रेय नहीं दिया।