बंद कमरे में अरशद मदनी और मोहन भागवत ने की डेढ़ घंटे तक बातचीत...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बंद कमरे में अरशद मदनी और मोहन भागवत ने की डेढ़ घंटे तक बातचीत...

नई दिल्ली। जमीयत उलेमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की। मदनी ने यह मुलाकात संघ के दिल्ली कार्यालय केशव कुंज में जाकर की. जमीयत उलेमा-ए-हिंद के इतिहास में पहली बार ह


बंद कमरे में अरशद मदनी और मोहन भागवत ने की डेढ़ घंटे तक बातचीत...
नई दिल्ली। जमीयत उलेमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की।

मदनी ने यह मुलाकात संघ के दिल्ली कार्यालय केशव कुंज में जाकर की. जमीयत उलेमा-ए-हिंद के इतिहास में पहली बार है जब जमीयत का कोई अध्यक्ष संघ के द्वार पर जाकर दस्तक दिया है।

मौलाना अरशद मदनी और मोहन भागवत की मुलाकात शुक्रवार को दिल्ली में हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मुलाकात महज तीस मिनट के लिए तय थी, लेकिन दोनों प्रमुखों ने बंद कमरे में बातचीत का सिलसिला शुरू किया तो डेढ़ घंटे तक बात चलती रही।

मौलाना अरशद मदनी शुक्रवार की रात दस बजे संघ के दिल्ली कार्यालय केशव कुंज पहुंचे, इसके बाद सवा दस बजे से पौने 12 बजे रात तक बंद कमरे में भागवत से उनकी बातचीत हुई. हालांकि इस दौरान क्या बातें हुई हैं वह अभी तक सामने नहीं आ सकी हैं, लेकिन जमीयत की ओर कहा जा रहा है कि बातचीत मौजूदा सियासी हालात को लेकर बातचीत हुई है।