ARTO ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

 
ARTO ने चलाया सघन चेकिंग अभियान
अज़हर मलिक, काशीपुर। काशीपुर में स्कूल बसों ऑटो मैजिक तथा टेंपो आदि में ओवरलोडिंग के खिलाफ एआरटीओ काशीपुर ने सख्त रुख अपनाते हुए लगातार चेकिंग अभियान चला रखा है जिसके तहत रोजाना स्कूली वाहनों में लगातार चेकिंग की जा रही है। काशीपुर एआरटीओ अनिता चंद ने अपने टीम के साथ मिलकर 3 दर्जन से अधिक स्कूली वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके चालान काटे तथा स्कूली वाहन सीज किए।
काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में संचालित स्कूलों में नया शैक्षिक सत्र लागू होते ही स्कूलों में बच्चों को लाने ले जाने के लिए स्कूली बसों मैजिक ई रिक्शा तथा टेंपो आदि के खिलाफ एआरटीओ काशीपुर में आजकल सघन चेकिंग अभियान चला रखा है जिससे बच्चों के सुरक्षा दुर्घटना के समय समुचित ढंग से हो सके।
वीओ- सघन चेकिंग अभियान के तहत काशीपुर में आज एआरटीओ अनीता चंद ने अपनी टीम के साथ सभी स्कूली वाहनों के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एआरटीओ ने रामनगर रोड स्थित स्टेडियम तिराहा, अलीगंज रोड, दरियाल रोड, टांडा तिराहा, चैती चौराहा तथा कुंडेश्वरी तिराहा आदि स्थानों पर यह अभियान चलाया। इस दौरान छापेमारी की सूचना पर स्कूली वाहन चालकों में हड़कंप मच गया तथा वह मार्ग बदलकर स्कूली बच्चों को लाते ले जाते दिखे।
वीओ- इस दौरान एआरटीओ अनीता चंद्र ने बताया कि छापेमारी के दौरान अब तक 35 वाहनों के खिलाफ चालान की कार्यवाही की गई है तथा 9 स्कूली वाहनों को सीज भी किया गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान  शराब का सेवन करने वाले स्कूली वाहन चालकों का पता लगाने के लिए एल्कोहलिक मीटर से स्कूली वाहन चालकों का परीक्षण भी किया जा रहा है जिससे कोई भी स्कूली वाहन चालक शराब के नशे में स्कूली वाहन ना चलाएं और स्कूली बच्चों की जिंदगी खतरे में ना डाले।
नोट : हमें संवादाताओं की आवश्यकता है, 7669744777 पर व्हाट्सएप करें। 

From around the web