सांस लेने में तकलीफ के बाद अरुण जेटली एम्स में भर्ती

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सांस लेने में तकलीफ के बाद अरुण जेटली एम्स में भर्ती

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को आज शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में शामिल करवाया गया है। जेटली को कार्डिएक की शिकायत होने पर भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक जेटली की तबीयत सामान्य है। अरुण


सांस लेने में तकलीफ के बाद अरुण जेटली एम्स में भर्ती
पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को आज शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में शामिल करवाया गया है। जेटली को कार्डिएक की शिकायत होने पर भर्ती करवाया गया है।
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक जेटली की तबीयत सामान्य है। अरुण जेटली का हाल जानने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी एम्स पहुंचे हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी भी उन्हें देखने एम्स पहुंचे हैं।
दरअसल जेटली का सितंबर 2014 में बैरिएट्रिक ऑपरेशन हुआ था। लंबे समय से मधुमेह के कारण वजन बढऩे की समस्या के निदान के लिए उन्होंने यह ऑपरेशन करवाया था। जेटली पिछले करीब 2 साल से बीमार चल रहे हैं। वह सॉफ्ट टिशू कैंसर से पीडि़त हैं। किडनी संबंधी बीमारी के बाद पिछले साल मई में उन्हें किडनी प्रत्यारोपित की गई थी, लेकिन किडनी की बीमारी के साथ-साथ जेटली कैंसर से भी जूझ रहे हैं। उनके बाएं पैर में सॉफ्ट टिशू कैंसर हो गया है जिसकी सर्जरी के लिए जेटली इसी साल जनवरी में अमेरिका भी गए थे।