अरुण जेटली की सेहत में सुधार, इलाज का देखने को मिल रहा सकारात्मक असर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अरुण जेटली की सेहत में सुधार, इलाज का देखने को मिल रहा सकारात्मक असर

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत में सुधार हो रहा है. रविवार को एम्स के डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक इलाज का सकारात्मक असर देखने को मिल रहा है. उनकी हालत पहले से अच्छी है. अरुण जेटली के सभी अहम पैरामीटर्स भी ठीक काम कर रहे


अरुण जेटली की सेहत में सुधार, इलाज का देखने को मिल रहा सकारात्मक असर
नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत में सुधार हो रहा है. रविवार को एम्स के डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक इलाज का सकारात्मक असर देखने को मिल रहा है. उनकी हालत पहले से अच्छी है. अरुण जेटली के सभी अहम पैरामीटर्स भी ठीक काम कर रहे हैं।

अरुण जेटली का इलाज करने के लिए एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने अपना विदेश दौरा बीच में ही रद्द कर दिया है और वे वापस लौट आए हैं. डॉ गुलेरिया वियतनाम के दौरे पर थे, लेकिन वे अरुण जेटली का इलाज करने और उनकी निगरानी करने के लिए लौट आए हैं।

पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को घबराहट और कमजोरी की शिकायत के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में शुक्रवार को भर्ती कराया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एम्स के वरिष्ठ चिकित्सकों ने बाद में कहा कि उनकी जांच चल रही है और हालत स्थिर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला और बीजेपी के अन्य शीर्ष नेताओं ने अस्पताल जाकर जेटली का हाल-चाल लिया।