47 साल की उम्र में भावना ने भारत को दिलाए 4 गोल्ड मेडल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

47 साल की उम्र में भावना ने भारत को दिलाए 4 गोल्ड मेडल

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की जन्मी भावना टोकेकर ने 47 साल की उम्र में मिसाल कायम की है। 41 की उम्र में वेट लिफ्टिंग ट्रेनिंग की शुरुआत करने वाली भावना ने 47 साल की उम्र में अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए 4 गोल्ड मेडल जीते हैं। यह मेडल उन्होंने रूस


47 साल की उम्र में भावना ने भारत को दिलाए 4 गोल्ड मेडल
मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की जन्मी भावना टोकेकर ने 47 साल की उम्र में मिसाल कायम की है। 41 की उम्र में वेट लिफ्टिंग ट्रेनिंग की शुरुआत करने वाली भावना ने 47 साल की उम्र में अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए 4 गोल्ड मेडल जीते हैं। यह मेडल उन्होंने रूस में आयोजित 'ओपन एशियन पावरलिफ्टिंग चैम्पियनशिप' में जीते हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें बधाई दी है। भावना दो बच्चों की मां हैं। भावना को इस प्रतियोगिता के बारे में इंस्टाग्राम से पता चला था। उसके बाद वो इस प्रतियोगिता में शामिल हुईं थीं।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- मां का एक और रूप। शक्ति स्वरूप। दो बच्चों की मां, 47 वर्षीय बहन भावना टोकेकर ने रूस में ओपन एशियन पॉवर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में चार गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश और देश को गौरवान्वित किया है। आप ऐसे ही निरंतर खेलती रहें, और देश का गौरव बढ़ाती रहें, मेरी शुभकामनाएं!