नाबालिग बालिका से रेप का प्रयास, मुकदमा दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नाबालिग बालिका से रेप का प्रयास, मुकदमा दर्ज

सीतापुर। कोतवाली बिसवां के अंतर्गत कस्बे के मोहल्ला शंकरगंज में एक युबक ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का असफल प्रयास किया। लड़की के चीखने चिल्लाने पर मोहल्ले वालों ने युबक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मिली जानकारी के अनु


नाबालिग बालिका से रेप का प्रयास, मुकदमा दर्ज
सीतापुर। कोतवाली बिसवां के अंतर्गत कस्बे के मोहल्ला शंकरगंज में एक युबक ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का असफल प्रयास किया। लड़की के चीखने चिल्लाने पर मोहल्ले वालों ने युबक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत कल बुधवार दोपहर करीब 12 बजे कस्बा क्षेत्र के मोहल्ला शंकरगंज में एक नाबालिग 11 वर्षीय बच्ची के साथ मोहल्ला महराजागंज निवासी रियाज 16 वर्ष पुत्र मुन्ने जो रिश्ते में जीजा लगता था ने पैसे का लालच देकर बहला फुसलाकर एक खाली पड़े मकान में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की के विरोध करने पर उसे मारने की धमकी दे रहा था। तब तक कुछ लोगों ने उसे देखकर लड़के को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़के को थाने लाकर परिजनों की तहरीर पर मुसे 249ध्19 धारा 342, 354 एवं 7ध्8 पास्को एक्ट के तहत दर्ज कर लड़के को जेल भेज दिया।