6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का प्रयास

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का प्रयास

नई दिल्ली। जनकपुरी में माता-पिता के साथ झुग्गी के सामने फुटपाथ पर सो रही छह साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में अब सामने आ रहा है कि बच्ची बहुत पीड़ा में है। गौरतलब है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची के सिर पर ईंट से


6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का प्रयास
नई दिल्ली। जनकपुरी में माता-पिता के साथ झुग्गी के सामने फुटपाथ पर सो रही छह साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में अब सामने आ रहा है कि बच्ची बहुत पीड़ा में है।

गौरतलब है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची के सिर पर ईंट से हमला कर उसकी हत्या करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूछताछ में पता चला कि आरोपी रिक्शा चालक है और नशे का आदी है। उसे सोमवार को जेल भेज दिया गया। उधर, सफदरजंग अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

बच्ची को हालत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसका एक भी अंग ऐसा नहीं है जहां टांका न लगा हो। उसके पूरे शरीर पर नाखून व दांत के निशान हैं। कई गंभीर चोटें भी आई हैं।

सिर्फ यही नहीं बच्ची की आंखें भी पूरी तरह से खुल नहीं पा रही हैं। 6 साल की मासूम अपनी आंखें खोलने की कोशिश करती है और फिर बंद हो जाती है।

शरीर के घाव उसे दर्द देते हैं तो रोती भी है लेकिन उसकी आवाज नहीं निकल पाती। न बोल पाती है, न चिल्ला पाती है और न ही रो पाती है।