आजम ने की सीएम योगी पर अमर्यादित टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आजम ने की सीएम योगी पर अमर्यादित टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

रामपुर। अब सपा-बसपाा गठबंधन प्रत्याशी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने और भड़काऊ भाषण देने का मामला दर्ज किया गया है, जबकि इससे पूर्व दो मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। स्वार विधानसभा क्षेत्र के उड़नदस्ता प्रभारी पवन कुमार ने टांडा


आजम ने की सीएम योगी पर अमर्यादित टिप्पणी, मुकदमा दर्जरामपुर। अब सपा-बसपाा गठबंधन प्रत्याशी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने और भड़काऊ भाषण देने का मामला दर्ज किया गया है, जबकि इससे पूर्व दो मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं।
स्वार विधानसभा क्षेत्र के उड़नदस्ता प्रभारी पवन कुमार ने टांडा थाने में तहरीर देकर कहा कि गठबंधन प्रत्याशी आजम खां ने जनता राइस मिल में पांच अ्रपैल केा जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की है। इसके साथ ही अफसरों को लेकर भी भड़काऊ भाषण दिया है। टांडा कोतवाल ध्रुव कुमार के अनुसार आजम के खिलाफ भड़काऊ भाषण कीं धारा 153, अमर्यादित टिप्पणी की धारा 505 और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 125 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। गौरतलब है कि यह आजम खिलाफ तीसरी रिपोर्ट दर्ज की गई है। चुनाव प्रारंभ होते ही कांग्रेस नेता फैसला लाला ने शहर कोतवाली में भड़काऊ भाषण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद स्वार और मसवासी में रोड शो देर रात तक करने पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था। तीसरा मामला टांडा कोतवाली में दर्ज किया गया है।