उपचुनाव में आजम खान की पत्नी तंजीम बनीं सपा प्रत्याशी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

उपचुनाव में आजम खान की पत्नी तंजीम बनीं सपा प्रत्याशी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने यूपी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा को रामपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है। इस सीट पर पू्र्व में आजम खान चुनाव जीतते रहे हैं, लेकिन संसदीय चुनाव में उनके रामपुर का सांसद बनने के बा


उपचुनाव में आजम खान की पत्नी तंजीम बनीं सपा प्रत्याशीलखनऊ। समाजवादी पार्टी ने यूपी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा को रामपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है।

इस सीट पर पू्र्व में आजम खान चुनाव जीतते रहे हैं, लेकिन संसदीय चुनाव में उनके रामपुर का सांसद बनने के बाद अब यहां पर उपचुनाव कराया जाना है। तंजीम फातिमा के अलावा एसपी ने रविवार को उपचुनाव के लिए कई अन्य प्रत्याशियों के नाम का भी ऐलान किया है।
उपचुनाव में आजम खान की पत्नी तंजीम बनीं सपा प्रत्याशी
रामपुर में आजम खान के सांसद बनने के बाद से ही तंजीम को इस सीट से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी बनाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस क्रम में पार्टी ने रविवार को अपने अन्य प्रत्याशियों के साथ ही तंजीम फातिमा के भी नाम का ऐलान किया।

बता दें कि तंजीम के नाम की घोषणा उस वक्त की गई है, जबकि आजम खान लगातार तमाम मुकदमों में कानूनी कार्रवाई से जूझ रहे हैं। आजम के खिलाफ किसानों की जमीन हड़पने से लेकर किताबें चोरी, भैंस चोरी और बकरी चोरी समेत 80 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।