आजम का बेटा अभी बच्चा है, राजनीति में कच्चा है: जया प्रदा

 
आजम का बेटा अभी बच्चा है, राजनीति में कच्चा है: जया प्रदा
समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा रामपुर से भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर दिए गए विवादित बयान पर सपा नेता के बेटे अब्दुल्लाह ने टिप्पणी की थी।

अबदुल्लाह ने कहा था, भाजपा प्रत्याशी ने जब ट्विटर पर कहा कि वह दानव का अंत करने रामपुर आ रही हैं, तब उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी। लेकिन जिस भाषण में नाम या लिंग का कोई उल्लेख नहीं है, भाजपा को खुश करने के लिए आजम खां पर प्रतिबंध लगा दिया गया क्योंकि वह मुस्लिम हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जया प्रदा ने कहा कि आजम का बेटा अभी बच्चा है। राजनीति में कच्चा है।

जय प्रदा ने कहा, जब मैंने आजम खान की टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की। चुनाव आयोग ने इस पर तत्काल संज्ञान लिया। आजम खान का बेटा अब्दुल्ला अभी भी बच्चा है। उसे राजनीति के बारे में कुछ पता ही नहीं है। वह सिर्फ अपने पिता का समर्थन कर रहा है। उनके घर में भाभी है, मां है, जब उनके ऊपर कोई बुरी नजर से बात करे कि किस तरह का कपड़ा पहन रही हैं?

अंदर क्या पहन रही हैं? बाहर क्या पहन रही हैं? इस तरह की बात वह पीसी कर के बता नहीं सकता है। वो ये बता रहे हैं कि मुसलमानों के ऊपर इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। मैं तो ये नहीं कह रही कि मैं हिंदू लड़की हूं और इसके लिए इस तरह की टिप्पणी हो रही है। ये मेरा संस्कार नहीं है।

From around the web