अजहरूद्दीन लड़ेंगे हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष का चुनाव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अजहरूद्दीन लड़ेंगे हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष का चुनाव

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने गुरुवार को कहा कि जब भी चुनाव हुए तब वह हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा, ”हां, मैं एचसीए अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ूंगा। एचसीए की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) 21 जुलाई को हो


अजहरूद्दीन लड़ेंगे हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष का चुनाव
पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने गुरुवार को कहा कि जब भी चुनाव हुए तब वह हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा, ”हां, मैं एचसीए अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ूंगा। एचसीए की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) 21 जुलाई को होगी जिसमें इसके चुनावों के बारे में चर्चा किये जाने की संभावना है।

इस पूर्व कप्तान ने 2017 में भी एचसीए अध्यक्ष पद के लिये नामांकन भरा था लेकिन इसे इस आधार पर स्वीकार नहीं किया गया था क्योंकि उन्होंने वर्ष 2000 में मैच फिक्सिंग में कथित भागीदारी के लिये उन पर लगाये प्रतिबंध को बीसीसीआई द्वारा हटाये जाने के सबूत पेश नहीं किये थे।

तब यह भी दावा किया गया था कि इसको लेकर स्पष्टता नहीं है कि वह जिस क्लब का प्रतिनिधित्व कर रहे थे उसके पात्र मतदाता हैं या नहीं। इस कलात्मक बल्लेबाज ने भारत की तरफ से 99 टेस्ट और 334 वनडे मैच खेले हैं। वह 1992, 1996 और 1999 विश्व कप में भारतीय टीम के कप्तान थे।