बाबुल सुप्रियो पर छात्रों के दल ने किया हमला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बाबुल सुप्रियो पर छात्रों के दल ने किया हमला

कोलकाता। जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय पर्यावरण व वन राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो को पर छात्रों ने हमला कर दिया। उनके साथ झूमाझटकी भी की गई और उन्हें खींचने की भी कोशिश की गई। वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। तभी छात्रों


बाबुल सुप्रियो पर छात्रों के दल ने किया हमला
कोलकाता। जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय पर्यावरण व वन राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो को पर छात्रों ने हमला कर दिया। उनके साथ झूमाझटकी भी की गई और उन्‍हें खींचने की भी कोशिश की गई। वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। तभी छात्रों ने उन्हें GO BACK नारे लगाना शुरू कर दिया। जैसे ही बाबुल परिसर में पहुंचे छात्रों के एक समूह ने उन पर हमला बोल दिया।

आरोप है कि हमलावर छात्र उनका कॉलर पकड़ कर बाहर खींचने लगे। अंगरक्षकों ने विरोध किया तो हमलावर छात्र उन पर भी टूट पड़े। इस दिन ABVP की तरफ से विश्वविद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस घटना के बाद से परिसर में काफी तनाव का माहौल बन गया था।

बताया गया है कि नक्सलपंथी छात्रों ने इस तरह की हरकत की है। विरोध-प्रदर्शन के दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ धक्का-मुक्की और बदसुलूकी करने का भी आरोप लगाया गया है। इस धक्का-मुक्की में केंद्रीय मंत्री गिर पड़े। उनका कुर्ता भी फाड़ दिया गया। इस घटना को लेकर परिसर में काफी तनाव है। केंद्रीय मंत्री के साथ हुई इस घटना के लिए कुलपति ने चिंता व्यक्त की है।