तूफान के दौरान हुई बच्ची, नाम रख दिया 'फोनी'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

तूफान के दौरान हुई बच्ची, नाम रख दिया 'फोनी'

चक्रवाती तूफान 'फोनी' शुक्रवार को ओडिशा के लिए तबाही जैसा मंजर लेकर आया। हालांकि तूफान के दौरान एक सुखद खबर भी भुवनेश्वर के अस्पताल से आई। यहां सुबह 11 बजकर 3 मिनट पर एक बच्ची का जन्म हुआ, जिसका नाम तूफान के ही नाम पर 'फोनी' रखा गया है। मंचेश्वर रेल


तूफान के दौरान हुई बच्ची, नाम रख दिया 'फोनी'
चक्रवाती तूफान 'फोनी' शुक्रवार को ओडिशा के लिए तबाही जैसा मंजर लेकर आया। हालांकि तूफान के दौरान एक सुखद खबर भी भुवनेश्वर के अस्पताल से आई। यहां सुबह 11 बजकर 3 मिनट पर एक बच्ची का जन्म हुआ, जिसका नाम तूफान के ही नाम पर 'फोनी' रखा गया है।

मंचेश्वर रेलवे अस्पताल में जन्म लेने वाली यह बच्ची और मां दोनों स्वस्थ हैं। मंचेश्वर के डॉक्टरों ने बताया कि महिला मंचेश्वर के कोच रिपेयर कारखाने में हेल्पर के तौर पर काम करती है। यह उनकी पहली बेटी है।

बता दें कि भारी बारिश और करीब 225 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की प्रचंड हवाओं के साथ चक्रवाती तूफान ‘फोनी’ ने शुक्रवार को सुबह ओडिशा तट पर दस्तक दी थी।

हालांकि अब यह तूफान धीरे-धीरे कमजोर पड़ रहा है। भयंकर तूफान के कारण इसके प्रभाव वाले इलाकों में कई जगह पेड़ उखड़ गए, झोपड़ियां तबाह हो गईं और पुरी के कई इलाके पानी में डूबे हुए हैं।