नवजात बालिकाओं की माओं को बांटी बेबी किट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नवजात बालिकाओं की माओं को बांटी बेबी किट

जसपुर। इनरव्हील क्लब की महिलाओं ने नवरात्रों में जन्मी आठ बच्चियों की माताओं को बेबी किट बांटी। नवरात्रों में डा.एमपी सिंह नर्सिंग होम में आठ बच्चियों के जन्म पर इनरव्हील क्लब की पदाधिकारियों ने नर्सिंग होम में ही सादा कार्यक्रम कर बच्चियों की माताओ


नवजात बालिकाओं की माओं को बांटी बेबी किटजसपुर।  इनरव्हील क्लब की महिलाओं ने नवरात्रों में जन्मी आठ बच्चियों की माताओं को बेबी किट बांटी।
नवरात्रों में डा.एमपी सिंह नर्सिंग होम में आठ बच्चियों के जन्म पर इनरव्हील क्लब की पदाधिकारियों ने नर्सिंग होम में ही सादा कार्यक्रम कर बच्चियों की माताओं को बेबी किट, दूध की बोतल, कपड़े, सेनेट्री पैड आदि वितरित किए।

बच्चियों के जन्म पर क्लब की महिलायें इतनी उत्साहित थी कि उन्होंने बारी बारी से सभी बच्चियों को गोद में लेकर फोटो भी खिंचाये। तथा बच्चियों को चूमा। उन्होंने जच्चाओं को मुबारकबाद भी दी। वहीं, बच्चियों की पैदाईश पर जच्चा महिलायें भी प्रसन्न दिखाई दी।

संस्था अध्यक्ष रेनू गोयल, डा. रेखा सिंह ने बताया कि देश में बच्चियों का अनुपात कम हो रहा है। इसको देखते हुए माताओं को प्रोत्साहित किया गया है। बताया कि वह कन्या भू्रण हत्या पर रोक एवं बालिकाओं के अनुपात को बढ़ाने के लिए अन्य कार्यक्रम भी चलायेंगी।

इस मौके पर रेनू गोयल, ममता अग्रवाल, डा. रेखा सिंह,पूजा अग्रवाल, संगीता शर्मा, नेहा अग्रवाल, नीलम सिंघल, पूनम अग्रवाल आदि मौजूद रही।