बहु ने लगाया ससुर पर जबरन RAPE का आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बहु ने लगाया ससुर पर जबरन RAPE का आरोप

गाजियाबाद। क्षेत्र में दहेज की मांग को लेकर महिला का उत्पीडऩ करने का मामला प्रकाश में आया है.पीडि़ता ने थाना लोनी में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक महिला का निकाह थाना लोनी कोतवाली अंतर्गत एक गांव के


बहु ने लगाया ससुर पर जबरन RAPE का आरोप
गाजियाबाद। क्षेत्र में दहेज की मांग को लेकर महिला का उत्पीडऩ करने का मामला प्रकाश में आया है.पीडि़ता ने थाना लोनी में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक महिला का निकाह थाना लोनी कोतवाली अंतर्गत एक गांव के युवक के साथ लगभग साढ़े आठ माह पूर्व हुआ था.

पीडि़ता का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज में बीस लाख रूपये की मांग को ल ेकर उसके साथ मारपीट करते थे उसके ससुर ने एक रोज उसे घर में अकेला देखकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.महिला के पति पर भी आप प्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है.

शनिवार सुबह महिला की सास, ससुर, देवर, देवरानी व पति ने उसके गले में रस्सी का फंदा डालकर जान से मारने का प्रयास किया महिला ने सौ नंबर पर कॉल कर दी.पुलिस के पहुँचने पर उसकी जान बच गई.पीडि़ता महिला ने अपनी व परिवार की हत्या की शंका जताते हुए थाना लोनी में सात लोगों के विरूद्ध तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।