शादी में बारात चढ़त से पहले बैंड मास्टर की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शादी में बारात चढ़त से पहले बैंड मास्टर की मौत

इफ्तिखार अर्शी, अफजलगढ़/ठाकुरद्वारा। शादी में बारात चढ़ाने के लिए बैंड बाजा लेकर गया वाहन हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। जिसकी वजह से बाहर में आग लग गई। इसमें सवार एक बैंड बाजा मास्टर की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्राम सुरजन नगर से श


शादी में बारात चढ़त से पहले बैंड मास्टर की मौत
इफ्तिखार अर्शी, अफजलगढ़/ठाकुरद्वारा। शादी में बारात चढ़ाने के लिए बैंड बाजा लेकर गया वाहन हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। जिसकी वजह से बाहर में आग लग गई। इसमें सवार एक बैंड बाजा मास्टर की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्राम सुरजन नगर से शुक्रवार की शाम मनोज कुमार की बारात जनपद बिजनौर के थाना अफजलगढ़ के ग्राम हादसा बाद गई थी। बारात चाहत के लिए मनोज के परिजन गांव से ही बैंड बाजा बुक कर ले गए थे। इसमें बैंड बाजा मास्टर बिट्टू और धन सिंह भी शामिल था, जो कि बैंड बाजे के सामान के साथ छोटे हाथी में सवार थे।

बैंड बाजा लदा वाहन जब गांव में प्रवेश करने लगा तो रोड पर लटकी हाई टेंशन लाइन से बैंड बाजे की ट्राली टच हो गई वाहन में करंट उतरने पर बिट्टू ने खिड़की खोल कर उतरने का प्रयास किया जमीन पर पांव रखते ही उसका शरीर बुरी तरह झुलस गया और मौके पर मौत हो गई इस बीच वाहन में सवार धन सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद  शादी की खुशियां भी काफूर हो गई। सादगी से विवाह की रस्म को अदा किया गया। बिट्टू की लाश रविवार को घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया।