बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने राहगीरों को पिलाया शीतल जल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने राहगीरों को पिलाया शीतल जल

ठाकुरद्वारा (इफ्तखार)। ठाकुरद्वारा बार एसोसिएशन अध्यक्ष प्रमोद कुमार समेत सामाजिक लोगों ने तपती धूप में राहगीरों को शीतल जल पिलाकर समाज सेवा की। गर्मी में ठंडा पानी पी कर राहगीरों ने भी सकून महसूस किया। नगर के जसपुर बस स्टैंड पर स्काउट गाइड के साप्त


बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने राहगीरों को पिलाया शीतल जल
ठाकुरद्वारा (इफ्तखार)। ठाकुरद्वारा बार एसोसिएशन अध्यक्ष  प्रमोद कुमार समेत सामाजिक लोगों ने तपती धूप में राहगीरों को शीतल जल पिलाकर समाज सेवा की। गर्मी में ठंडा पानी पी कर राहगीरों ने भी सकून महसूस किया।

नगर के जसपुर बस स्टैंड पर स्काउट गाइड के साप्ताहिक पेयजल शिविर में मंगलवार को ठाकुरद्वारा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने स्वयं पानी पिलाकर शुभारंभ किया। उन्होंने समाज सेवा को मानवता का धर्म बता कर सभी से सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। कहा कि भूखे को खाना खिलाना, प्यासे को पानी पिलाना सबसे बड़ा पुण्य कार्य हैं।

शिविर में स्काउट गाइड ने राहगीरों के साथ ही जसपुर बस स्टैंड पर खड़ी बसों में भी यात्रियों को शीतल जल सेवा प्रदान की। गर्मी में ठंडा पानी पी कर महिला और बच्चों ने आयोजकों को दुआएं दी। शिविर में पंकज गुप्ता, किफायत उल्ला खां आदि थे।