घर जमाई बनने से इंकार करने पर पीटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

घर जमाई बनने से इंकार करने पर पीटा

ठाकुरद्वारा। घर जमीन बेचकर ससुराल में आकर रहने से इंकार करने पर पत्नी और ससुरालियों ने पति की जमकर पिटाई। उसने घायल अवस्था में कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है। गांव आलमगीरपुर निवासी मुनेश कुमार पुत्र नन्हे सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी पत्नी


घर जमाई बनने से इंकार करने पर पीटाठाकुरद्वारा। घर जमीन बेचकर ससुराल में आकर रहने से इंकार करने पर पत्नी और ससुरालियों ने पति की जमकर पिटाई। उसने घायल अवस्था में कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है।

गांव आलमगीरपुर निवासी मुनेश कुमार पुत्र नन्हे सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी पत्नी उषा देवी अक्सर मायके में ही रहती है। उसने ससुराल आकर रहने की बात कही तो पत्नी ने मकान एवं खेती की जमीन की वसीयत अपने दो पुत्रों के नाम कराने की शर्त रखी।

उसने 4 बीघा खेती की भूमि एवं मकान की वसीयत पत्नी, 9 वर्षीय बेटे हिमांशु, 5 वर्षीय बेटे आयुष के नाम करवा दी। मंगलवार को वह  ससुराल गया था। आरोप है कि पत्नी, उसके सालों ने खेती की भूमि एवं मकान बेचकर ससुराल में मकान बनाकर रहने की शर्त रख दी। उसने इसका विरोध किया पत्नी उषा देवी, सास फुलवती, साला कैलाश व उसके लड़के शुभम ने लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया।

उसकी जेब में रखी नकदी भी छीन ली। उसने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया है।