इस कुत्ते की वजह से महिला पुलिसकर्मी को सब कर रहे सेल्यूट...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

इस कुत्ते की वजह से महिला पुलिसकर्मी को सब कर रहे सेल्यूट...

मध्य प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन के पूरे स्टाफ की इनदिनों खूब तारीफ हो रही है. इसकी वजह है एक कुत्ता. जिसे इस पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने गोद ले रखा है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिसकर्मियों ने लैब्राडोर नस्ल के इस कुत्ते की तब देखभाल करना


इस कुत्ते की वजह से महिला पुलिसकर्मी को सब कर रहे सेल्यूट...
मध्य प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन के पूरे स्टाफ की इनदिनों खूब तारीफ हो रही है. इसकी वजह है एक कुत्ता. जिसे इस पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने गोद ले रखा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिसकर्मियों ने लैब्राडोर नस्ल के इस कुत्ते की तब देखभाल करना शुरु की जब, कुत्ते के मालिक को उसके पूरे परिवार सहित हत्या के एक केस में गिरफ्तार कर लिया गया.


जब पूरे परिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तो घर पर उनका सुल्तान नाम का लैब्राडोर कुत्ता ही रह गया. खबरों के मुताबिक इस परिवार के सभी 6 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इन लोगों पर जमीन के विवाद में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या का आरोप लगा है.

छोटी बजरियां पुलिस स्टेशन की इंचार्ज मनीषा तिवारी को जब कुत्ते के बारे पता चला तो उन्होंने कुत्ते को गोद देने का ठान ली. मनीषा ने बताया कि, कुत्ते के मालिक ने एक परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी थी. उसके बाद उसे और उसके परिवार को गिरफ्तार कर लिया गया