बुजुर्ग की हत्या से पहले युवकों ने घर में मौजूद युवती से किया गैंगरेप

 
बुजुर्ग की हत्या से पहले युवकों ने घर में मौजूद युवती से किया गैंगरेपदेहरादून के डोईवाला क्षेत्र में बुजुर्ग मलकीत सिंह की हत्या से पहले आरोपी युवकों ने बेहद घिनौना काम किया था। उन्होंने हत्या के साथ ने घर में मौजूद युवती से सामूहिक दुष्कर्म भी किया था।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने यह सनसनीखेज तथ्य भी उजागर किया। पुलिस ने मुख्य आरोपी शुभम चौहान समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके तीन साथी फरार हैं। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने मलकीत सिंह के घर में 80 लाख रुपये का कैश होने की सूचना पर घटना को अंजाम दिया। मलकीत सिंह ने मुख्य आरोपी को पहचान लिया था, इसीलिए उनकी हत्या कर दी गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने सोमवार को डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के माधोवाला गांव में 25 मार्च की रात हुए मलकीत सिंह हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान घटनास्थल पर एक युवती की उपस्थिति भी सामने आई थी।

देहरादून से बाहर की इस युवती से पूछताछ हुई तो पता चला कि घटना वाली रात पांच युवक दीवार फांदकर मलकीत सिंह के घर में दाखिल हुए थे।

इन युवकों ने मलकीत सिंह के हाथ-पैर बांधने के बाद उन्हें नशे का इंजेक्शन लगाया। इसके बाद पांचों आरोपियों ने युवती को आतंकित कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। 

From around the web