भीम आर्मी ने इमरान मसूद को दिया समर्थन

 
भीम आर्मी ने इमरान मसूद को दिया समर्थनलखनऊ। उत्तर प्रदेश की लोकसभा नम्बर एक पर सबसे ज़्यादा घमासान मचा हुआ है,क्योंकि यहाँ मुक़ाबला त्रिकोणीय हो गया है। भाजपा गठबन्धन काँग्रेस के प्रत्याशी मैदान में हैं,कल राहुल गांधी की रैली होनी थी लेकिन अचानक मौसम खराब होने की वजह से रैली नही हो पाई थी।

लेकिन कांग्रेस के लिये एक अच्छी खबर आ रही है कि काँग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद को भीम आर्मी ने समर्थन दिया है, इसे लेकर जिले के लोगों में काफी उत्साह हैं। इसी बीच भीम आर्मी द्वारा कांग्रेस का समर्थन किए जाने की खबरों ने चुनावी माहौल को और भी गरमा दिया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के बीच जारी वाक् युद्ध में अब एक नया मोड़ आ गया है. भीम आर्मी ने सहारनपुर में गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान की जगह कांग्रेस के इमरान मसूद को समर्थन देने का ऐलान किया है. कहा जा रहा है कि मेरठ में सोमवार को मायावती की रैली के दौरान भीम आर्मी समर्थकों के साथ मारपीट और पोस्टर फाड़े जाने के बाद यह फैसला लिया गया है।

सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया ने सोमवार देर रात कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद से मुलाक़ात भी की. कहा जा रहा है कि आज प्रियंका के रोड शो के दौरान भीम आर्मी के समर्थक भी शामिल होंगे, जहां समर्थन का ऐलान हो सकता है. दरअसल, समर्थन की घोषणा सहारनपुर में सोमवार को राहुल-प्रियंका की रैली में होनी थी. लेकिन ख़राब मौसम की वजह से रैली रद्द हो गई, जिसकी वजह से इमरान मसूद को समर्थन की घोषणा नहीं हो सकी. कांग्रेस की इस रैली में हजारों की संख्या में भीम आर्मी के समर्थक भी पहुंचे थे।

कहा जा रहा है कि मायावती द्वारा चंद्रशेखर आजाद को बीजेपी का बी टीम बताने और साजिश रचने के आरोप से भीम आर्मी खफा है. रविवार को देवबंद में हुई गठबंधन की पहली संयुक्त रैली में भी भीम आर्मी के समर्थक पहुंचे थे. इस दौरान जमकर चंद्रशेखर जिंदाबाद के नारे भी लगे थे. इस रैली में मायावती ने मुसलामानों को एकजुट होकर गठबंधन प्रत्याशी को वोट करने की अपील भी की थी. उन्होंने कहा था कि मुस्लिम भ्रमित न होकर गठबंधन को वोट करे।

From around the web