बजरंग दल का बड़ा आरोप- हिंदू लड़कियों नवरात्र के दौरान बनाया जाता है निशाना!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बजरंग दल का बड़ा आरोप- हिंदू लड़कियों नवरात्र के दौरान बनाया जाता है निशाना!

नई दिल्ली। बजरंग दल ने गुजरात में गरबा आयोजकों से आयोजनस्थलों पर 'गैर हिंदुओं' का प्रवेश रोकने को कहा है। बजरंग दल ने दावा किया है कि नौ दिवसीय नवरात्र महोत्सव हिंदू महिलाओं को बहलाने फुसलाने का एक मंच बन गया है। दक्षिणपंथी समूह ने गरबा आयोजन स्थलों


बजरंग दल का बड़ा आरोप- हिंदू लड़कियों नवरात्र के दौरान बनाया जाता है निशाना!नई दिल्ली। बजरंग दल ने गुजरात में गरबा आयोजकों से आयोजनस्थलों पर 'गैर हिंदुओं' का प्रवेश रोकने को कहा है। बजरंग दल ने दावा किया है कि नौ दिवसीय नवरात्र महोत्सव हिंदू महिलाओं को बहलाने फुसलाने का एक मंच बन गया है।

दक्षिणपंथी समूह ने गरबा आयोजन स्थलों के बाहर लगातार गश्त करने के लिए टीमें भी बनायी हैं और लोगों को 'लव जेहाद' के बारे में सतर्क करने के लिए पोस्टर भी लगाये हैं। एशियानेट की रिपोर्ट के अनुसार बजरंग दल के अहमदाबाद क्षेत्र समन्वयक ज्वलित मेहता ने सोमवार को कहा कि अहमदाबाद में ऐसे पोस्टर सभी प्रमुख गरबा आयोजन स्थलों के बाहर लगाये गए हैं।

शहर में ऐसे पोस्टर विशेष तौर पर मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में स्थित गरबा आयोजन स्थलों के बाहर लगाये गए हैं।


उन्होंने दावा किया, इन पोस्टरों के जरिये हम लोगों को एक षड्यंत्र के बारे में सतर्क कर रहे हैं, जिसके तहत नवरात्र के दौरान हिंदू लड़कियों और महिलाओं को गैर हिंदुओं द्वारा निशाना बनाया जाता है। प्रत्येक वर्ष तीन लाख से अधिक हिंदू लड़कियां या महिलाएं लव जेहाद में फंसती हैं। हमने गरबा आयोजकों से गरबा आयोजन स्थलों में गैर हिंदुओं का प्रवेश रोकने के लिए पहले ही कह दिया है।
-सांकेतिक तस्वीर