साक्षी मिश्रा-अजितेश के तलाक को लेकर बड़ी खबर!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

साक्षी मिश्रा-अजितेश के तलाक को लेकर बड़ी खबर!

लखनऊ। लव मैरिज के बाद वायरल वीडियो से चर्चा में आईं उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही। ताजा बयान देते हुए साक्षी मिश्रा ने कहा है कि उन्हें अभी भी लगातार जान से मार


साक्षी मिश्रा-अजितेश के तलाक को लेकर बड़ी खबर!
लखनऊ। लव मैरिज के बाद वायरल वीडियो से चर्चा में आईं उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल  की बेटी साक्षी मिश्रा की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही।

ताजा बयान देते हुए साक्षी मिश्रा ने कहा है कि उन्‍हें अभी भी लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है। साक्षी मिश्रा ने कहा कि वह अपने पति अजितेश के साथ भगोड़े की तरह जिंदगी जी रही हैं।

साक्षी मिश्रा की लखनऊ निवासी एक दोस्त के मुताबिक उसने बताया कि उसके और उसके पति अजितेश के बारे में फेक न्यूज फैलाई जा रही है। हाल ही में किसी ने यूट्यूब पर वीडियो डाल दिया था कि मेरा और अजितेश का तलाक हो गया है। इस वीडियो के वायरल  होने के बाद कई लोगों का मैसेज और कॉल आया कि हम तुम्हें मार डालेंगे। लोग मैसेज भेज-भेजकर शादी करने के मेरे फैसले को लेकर गालियां दे रहे हैं।