ट्रक की ठोकर से बाईक सवार की मौत, एक घायल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ट्रक की ठोकर से बाईक सवार की मौत, एक घायल

दंतेवाड़ा। तुमनार के आगे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल को गीदम में प्राथमिक उपचार के बाद दंतेवाड़ा रेफर किया गया। जानकारी के मुताबिक किरंदुल निवासी मोहम्मद आफ


ट्रक की ठोकर से बाईक सवार की मौत, एक घायल
दंतेवाड़ा। तुमनार के आगे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल को गीदम में प्राथमिक उपचार के बाद दंतेवाड़ा रेफर किया गया।
जानकारी के मुताबिक किरंदुल निवासी मोहम्मद आफताब व मिराजुल हसन अपनी बाइक से बीजापुर की ओर जा रहे थे। विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना में आफताब की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मिराजुल गंभीर रूप से घायल हो गया। आफताब अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।
पिता की मौत करीब 4 साल पहले हुई थी। इसके बाद दो बहनों व मां की देखरेख दादाजी के साथ आफताब ही कर रहा था। घटना के संबंध में गीदम थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी वाहन चालक फरार है। गीदम टीआई हेमप्रकाश नायक ने बताया कि तुमनार के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है, दूसरा घायल है। मामले की जांच की जा रही है।