अमित शाह के रोड शो को ले 'नमो अगेन’ नारे के साथ निकली बाइक रैली

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अमित शाह के रोड शो को ले 'नमो अगेन’ नारे के साथ निकली बाइक रैली

राम मिश्रा, अमेठी। लोकसभा चुनाव के 5 वें चरण के प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को अमेठी में बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के समर्थन में करीब 3 किलोमीटर का रोड शो करेंगे जानकारी के मुताबिक शाह दोपहर में अमेठी पहुंचेंगे जहां वह बीज


अमित शाह के रोड शो को ले 'नमो अगेन’ नारे के साथ निकली बाइक रैलीराम मिश्रा, अमेठी। लोकसभा चुनाव के 5 वें चरण के प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को अमेठी में बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के समर्थन में करीब 3 किलोमीटर का रोड शो करेंगे जानकारी के मुताबिक शाह दोपहर में अमेठी पहुंचेंगे जहां वह बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के समर्थन में रोड-शो करेंगे रोड-शो रामलीला मैदान से प्रारम्भ होगा।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह की अमेठी में होने वाली रैली की सफलता के लिए शनिवार को मुसाफिरखाना विकास खण्ड अन्तर्गत गाँव दादरा स्थित देवी हिंगलाज मंदिर से निकाली गई रैली में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए जिले की कई गाँवो से परिक्रमा करते हुए कार्यकर्ता गौरीगंज पहुचेंगे बीजेपी कार्यकर्ता अमेठी के गौरीगंज में आयोजित अमित शाह की रैली की सफलता के नारे लगाते हुए लोगों से बड़ी संख्या में रैली में शामिल होने का आह्वान भी किया ।

भारतीय किसान संघ के जिला अध्यक्ष हारित सिंह ने बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया वही भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष जीत बहादुर सिंह ने कहा कि हमारे अध्यक्ष अमित शाह की अमेठी में रैली को सफल बनाने के लिए यह बाइक रैली निकाली गई उन्होंने रैली के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया को उत्साहव‌र्द्धक करार दिया।

इस मौके पर नमो अगेन के पदाधिकारी संजय सिंह,अवधेश सिंह पूर्व जिलाध्यक्ष-विहिप, रणवीर सिंह,गिरेंद्र सिंह,पवन पाण्डेय,शरद सिंह,सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।