पिकअप की टक्कर से बाइक सवार पति की मौत, पत्नी गम्भीर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार पति की मौत, पत्नी गम्भीर

मुजफ़्फरनगर /रोहाना। पिकअप सवार ने बाईक सवार दंपत्ति को रौंद दिया। इस भीषण टक्कर के बाद पिकअप सवार अपनी गाड़ी को लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ जिसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी जिस पर थाना शहर कोतवाली पुलिस ने भाग दौड़ करते हुए पि


पिकअप की टक्कर से बाइक सवार पति की मौत, पत्नी गम्भीर
मुजफ़्फरनगर /रोहाना। पिकअप सवार ने बाईक सवार दंपत्ति को रौंद दिया। इस भीषण टक्कर के बाद पिकअप सवार अपनी गाड़ी को लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ जिसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी जिस पर थाना शहर कोतवाली पुलिस ने भाग दौड़ करते हुए पिकअप सवार को जिला अस्पताल के पास से गिरफ्तार कर लिया ।
उधर ऐक्सिडेंट की सूचना पर गस्त कर रही थाना चरथावल पुलिस दोनों घायल पति पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान पति ने दम तोड़ दिया वहीं उसकी घायल पत्नी को डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया उधर मृतक की सूचना उसके घरवालों सहित स्थानीय पुलिस को भी दे दी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया वहीं आगे की भाग दौड़ शुरू कर दी है । मृतक व् घायल की पहचान सतवीर पुत्र स्व संतोष कश्यप निवासी चरथावल व् उसकी पत्नी कुंती के रूप में हुई है ।