सड़क हादसें में बाइक सवार की मौत

 
सड़क हादसें में बाइक सवार की मौततितावी। सडक हादसे मे बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा उसकी बहन बुरी तरह घायल हो गई। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
जानकारी के अनुसार बुढाना थाना क्षेत्र के गंाव लुहसाना निवासी युवक नीटू पुत्र कल्लू थाना भवन निवासी अपनी चचेरी बहन अलकेश के साथ बाईक द्वारा अपने गंाव से मुजफ्फरनगर किसी काम से आ रहा था कि बाईक सवार ये दोनो भाई बहन जैसे ही तितावी थाना क्षेत्र के शामली मुजफ्फरनगर मार्ग पर पहुंचे कि इसी बीच शामली की और से तेजगति व लापरवाही के साथ आ रही एक प्राईवेट बस की चपेट मे आ जाने से नीटू गंभीर रूप स े घायल हो गया। इस हादसे मे उसकी चचेरी बहन अलकेश भी घायल हो गई। वहीं दूसरी और इस हादसे के बाद आरोपी बस चालक अपनी बस सहित मौके से फरार हो गया।
सडक हादसे पर आसपास से कुछ ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। सडक हादसे की सूचना मिलते ही तितावी पुलिस कुछ ही देर मे मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने तुरन्त ही एम्बूलैन्स की मदद से दोनो घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहंा उपचार से पूर्व ही नीटू की मौत हो गई। डाक्टरो ने युवती की गम्भीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनो को इस दुखद खबर से अवगत कराया। जैसे ही यह दुखद समाचार परिजनो को मिला तो घर मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन तथा कुछ अन्य ग्रामीण तुरन्त ही मुजफ्फरनगर की और रवाना हो गए। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। इस दुखद घटना से ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है।

From around the web