यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मथुरा। एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 98 के समीप थाना मांट क्षेत्र में शनिवार रात यमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई । युवक दिल्ली का रहने वाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाइ


यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
मथुरा। एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 98 के समीप थाना मांट क्षेत्र में शनिवार रात यमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई । युवक दिल्ली का रहने वाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बाइक सवार युवक नोएडा से आगरा की तरफ आ रहा था । एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन पर अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी । घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई , वहीं उसकी बाइक में आग लग गई।

हादसा होने की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। युवक की जेब मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान मैथ्यू पुत्र महेश सिंह निवासी बसंत बिहार प्रथम पश्चिमी -दक्षिणी दिल्ली के रूप में हुई। पुलिस उसका शव जिला अस्पताल लेकर आई।

मांट थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है । मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है । उसकी बाइक को किस वाहन ने टक्कर मारी है , इस संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।