UP में कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रही BJP : शिवपाल यादव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

UP में कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रही BJP : शिवपाल यादव

अयोध्या। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव को पुलिस प्रशासन ने इनायतनगर थाना क्षेत्र के हल्ले द्वारिका गांव जाने से शनिवार को रोक दिया। इस पर शिवपाल यादव ने प्रधान देवशरण हत्याकांड में सप्ताह भर के भीतर कार्रवाई न होने पर जि


UP में कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रही BJP : शिवपाल यादव
अयोध्या। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव को पुलिस प्रशासन ने इनायतनगर थाना क्षेत्र के हल्ले द्वारिका गांव जाने से शनिवार को रोक दिया।

इस पर शिवपाल यादव ने प्रधान देवशरण हत्याकांड में सप्ताह भर के भीतर कार्रवाई न होने पर जिला मुख्यालय पर धरना देने का एलान करते हुए सर्किट हाउस में ही प्रधान के परिजनों से मुलाकात की।

उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बेपटरी हो गई है, इसमें सुधार की जरूरत है। इसे संभाल पाने में भाजपा सरकार असफल साबित हो रही है।

शुक्रवार को मोदी सरकार के आए पहले बजट पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि इस बजट में किसान व गरीब के लिए कोई प्रावधान नहीं है। सरकार सिर्फ टैक्स पर टैक्स लगा रही है। बजट में किसी वर्ग के लिए कुछ खास नहीं है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के सपा में विलय करने की अटकलों पर विराम लगाते हुए शिवपाल ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव या किसी सपा नेता से इस बारे में कोई वार्ता नहीं हो रही है।