तेज बहादुर का पर्चा खारिज होना बीजेपी की साजिश: धर्मेंद्र यादव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

तेज बहादुर का पर्चा खारिज होना बीजेपी की साजिश: धर्मेंद्र यादव

समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद धर्मेंद्र यादव ने शुक्रवार को कहा कि वाराणसी से तेज बहादुर का पर्चा खारिज होना भारतीय जनता पार्टी की साजिश है। धर्मेन्द्र ने बर्खास्त जवान तेज बहादुर का पर्चा खारिज होने को बीजेपी की साजिश करार देते हुए कहा कि नकली च


तेज बहादुर का पर्चा खारिज होना बीजेपी की साजिश: धर्मेंद्र यादव
समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद धर्मेंद्र यादव ने शुक्रवार को कहा कि वाराणसी से तेज बहादुर का पर्चा खारिज होना भारतीय जनता पार्टी की साजिश है। धर्मेन्द्र ने बर्खास्त जवान तेज बहादुर का पर्चा खारिज होने को बीजेपी की साजिश करार देते हुए कहा कि नकली चौकीदार असली चौकीदार से डर गए हैं।

यही वजह है कि पूरी बीजेपी चुनाव आयोग में बैठी थी और खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमित शाह वाराणसी में डेरा डाले थे। 

बदायूं से सांसद धर्मेंद्र ने कहा, 'इन्हें लगता है कि एक नौजवान सिपाही जो अपने हक की लड़ाई लड़ने मैदान में उतरा था, उसका पर्चा खारिज कराकर लड़ाई को कमजोर कर देंगे लेकिन ऐसा है नहीं। किसान, नौजवान, व्यवसायी सभी गुस्से में हैं और वोट के जरिए इसका जवाब नकली चौकीदार को देंगे।’

आजमगढ़ के हरबंशपुर में समाजवादी पार्टी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि आजमगढ़ से हमारा रिश्ता पीढ़ियों से है। इसे जोड़ने का काम चौधरी चरण सिंह ने किया था।