पैसा और लड़की सप्लाई करने पर मिलता है टिकट: BJP सांसद

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पैसा और लड़की सप्लाई करने पर मिलता है टिकट: BJP सांसद

लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान नेता और मंत्री तरह-तरह के बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। कई बार नेता ऐसे बयान दे देते हैं जिसपर विवाद खड़ा हो जाता है। कुछ ऐसा ही पार्टी से टिकट न मिलने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद हरि ओम पांडे


पैसा और लड़की सप्लाई करने पर मिलता है टिकट: BJP सांसद
लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान नेता और मंत्री तरह-तरह के बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। कई बार नेता ऐसे बयान दे देते हैं जिसपर विवाद खड़ा हो जाता है। कुछ ऐसा ही पार्टी से टिकट न मिलने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद हरि ओम पांडे ने किया।

पार्टी पर जुबानी हमला करते हुए  उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर से सांसद ने कहा कि टिकट उन्हें ही मिलता है जो पैसा और लड़की सप्लाई करता है।

अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि पार्टी उन्हें ही टिकट देती है जो ऐसा करने में सक्षम होता है। उन्होंने पार्टी जिला अध्यक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उन्होंने आगे कहा ‘एक लड़की रेप का आरोप लगाकर धरने पर बैठी थी लेकिन पार्टी में सपा-बसपा का बोलबाला है।’