BJP सरकार सिर्फ नफरत और बांटने का काम करती है: इमरान प्रतापगढ़ी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP सरकार सिर्फ नफरत और बांटने का काम करती है: इमरान प्रतापगढ़ी

मुरादाबाद। कांग्रेस प्रत्याशी शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने आजतक से बातचीत में कहा कि BJP सरकार सिर्फ नफरत और बांटने का काम करती है. मैं कारोबार के शहर यानी मुरादाबाद से चुनाव लड़ रहा हूं. यहां हिंदू-मुस्लिम देखकर नहीं होता है बल्कि आपसी भाईचारे से कारोब


BJP सरकार सिर्फ नफरत और बांटने का काम करती है: इमरान प्रतापगढ़ीमुरादाबाद।  कांग्रेस प्रत्याशी शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने आजतक से बातचीत में कहा कि BJP सरकार सिर्फ नफरत और बांटने का काम करती है. मैं कारोबार के शहर यानी मुरादाबाद से चुनाव लड़ रहा हूं. यहां हिंदू-मुस्लिम देखकर नहीं होता है बल्कि आपसी भाईचारे से कारोबार होता है।
इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि मुस्लिम वोटों के ठेकेदारों का मिथक टूट चुका है. समाजवादी पार्टी मुस्लिमों को अपना वोट बैंक समझते आई है, लेकिन आज वह मुरादाबाद की जमीन पर नहीं दिख रही है। उन्होंने आगे कहा कि अब मुसलमान किसी एक पार्टी का वोट बैंक नहीं है. मुस्लिम वोटर अच्छा प्रत्याशी और पार्टी चुन रहा है. बीजेपी को कौन सत्ता से हटा सकता है, इसके बारे में वोटर गहराई से सोच रहा है. मुस्लिम वोटर्स जान चुके हैं कि ये सारी क्षमताएं केवल कांग्रेस पार्टी में है।