BJP सरकार बेटियों पर अत्याचार करने वाले के तो साथ खड़ी है : राहुल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP सरकार बेटियों पर अत्याचार करने वाले के तो साथ खड़ी है : राहुल

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद ने पर बलात्कार के आरोप लगाने के बाद रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार की गई लॉ की छात्रा को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस ने आज पद यात्रा निकालने की कोशिश की, पर प्रशासन ने धारा के


BJP सरकार बेटियों पर अत्याचार करने वाले के तो साथ खड़ी है : राहुलनई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद ने पर बलात्कार के आरोप लगाने के बाद रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार की गई लॉ की छात्रा को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस ने आज पद यात्रा निकालने की कोशिश की, पर प्रशासन ने धारा के 144 लगाते हुए पद यात्रा को रद्द कर दी। और कांग्रेस के नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।

कांग्रेस के नेताओं के गिरफ्तारी पर पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यू पी की बीजेपी सरकार बेटियों पर अत्याचार करने वाले के तो साथ खड़ी है और विरोध कर रहे कांग्रेसजन को हिरासत में ले रही है। उन्होंने आगे कहा कि मगर संघर्ष की इस राह में हमारे साथी सड़कों पर डटे रहेंगे।हर दमन का सामना करेंगे।