BJP दे रही 50-60 करोड़ का ऑफर: BSP विधायक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP दे रही 50-60 करोड़ का ऑफर: BSP विधायक

मध्यप्रदेश में बसपा विधायक रमाबाई ने भाजपा पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है। रमाबाई ने कहा कि वो (भाजपा) सभी को ऑफर दे रहे हैं। जो पागल हैं सिर्फ वही उनके बहकावे में आएंगे। रामाबाई ने आगे कहा कि मुझे खरीदने के लिए मेरे पास कॉल आई थी, मुझे मंत्


BJP दे रही 50-60 करोड़ का ऑफर: BSP विधायक
मध्यप्रदेश में बसपा विधायक रमाबाई ने भाजपा पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है। रमाबाई ने कहा कि वो (भाजपा) सभी को ऑफर दे रहे हैं। जो पागल हैं सिर्फ वही उनके बहकावे में आएंगे।

रामाबाई ने आगे कहा कि मुझे खरीदने के लिए मेरे पास कॉल आई थी, मुझे मंत्री पद और रुपये देने की पेशकश की गई थी पर मैंने मना कर दिया। वो एक विधायक के बदले में 50 से 60 करोड़ रुपये का ऑफर दे रहे हैं।

मालूम हो कि भाजपा के मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार के अल्पमत में होने के दावों के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायकों के साथ रविवार को बैठक की।

बैठक में सरकार की स्थिरता पर चिंतन के बीच कमलनाथ ने विधायकों से दो टूक पूछा कि आप ही लोगों ने मुझे सीएम बनाया है, आप लोग ही बताएं, क्या मैं कुर्सी छोड़ दूं? इस पर विधायकों ने एकजुट होकर उन पर भरोसा जताया और कहा कि सरकार पूरे पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।