मुस्लिमों के घर में गाय होने को BJP नेता ने बताया 'लव जिहाद'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मुस्लिमों के घर में गाय होने को BJP नेता ने बताया 'लव जिहाद'

बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रंजीत श्रीवास्तव ने गाय के मुद्दे को उठाते हुए फिर से एक विवादित बयान दिया है। श्रीवास्तव ने कहा कि गाय मुस्लिम नहीं है बल्कि गाय का धर्म हिंदू है। इसलिए इनका अंतिम संस्कार हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हो


मुस्लिमों के घर में गाय होने को BJP नेता ने बताया 'लव जिहाद'
बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रंजीत श्रीवास्तव ने गाय के मुद्दे को उठाते हुए फिर से एक विवादित बयान दिया है। श्रीवास्तव ने कहा कि गाय मुस्लिम नहीं है बल्कि गाय का धर्म हिंदू है। इसलिए इनका अंतिम संस्कार हिंदू रीति रिवाज के अनुसार होना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बीजेपी नेता रंजीत श्रीवस्तव ने कहा, “गाय हमारी माता है। हम अपनी मां का संस्कार जिस तरह से करते हैं उनको कफन देकर, श्मशान ले जाकर उनको मुखाग्नि देकर जिस तरह से दाह संस्कार किया जाता है, उसी तरह से गौ माता का संस्कार होना चाहिए।”

बीजेपी नेता ने मुसलमानों के घर में गायों के होने को लव जिहाद बताते हुए कहा, “मुसलमानों के घर से गायों को वापस लिया जाना चाहिए। जब हम अपनी लड़कियों को उनके घर जाने पर लव जिहाद का नाम देते हैं तो गौ माता का उनके घर में होना भी लव जिहाद ही है। गाय उनके घर से किसी भी कीमत पर वापस ली जानी चाहिए।”