राहुल गांधी पर बोलते वक्त मर्यादा भूले BJP नेता, दे दी मां की गाली

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राहुल गांधी पर बोलते वक्त मर्यादा भूले BJP नेता, दे दी मां की गाली

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें मां की गाली दी. न्यूज़ एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है, जो कि 13 अप्रैल का है. इस वीडियो में सतपाल सिंह सत्ती कह रहे हैं


राहुल गांधी पर बोलते वक्त मर्यादा भूले BJP नेता, दे दी मां की गाली
हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें मां की गाली दी. न्यूज़ एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है, जो कि 13 अप्रैल का है. इस वीडियो में सतपाल सिंह सत्ती कह रहे हैं कि आपको (राहुल गांधी) ये ही पता नहीं लगता है कि बोलना क्या है, मंच के ऊपर से आप नरेंद्र मोदी जी को आप चोर बोल रहे हैं, चौकीदार चोर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी नेता ने कहा, ‘भैया, तेरी मां की ज़मानत हुई है, तेरी ज़मानत हुई है, तेरे जीजे की ज़मानत हुई है. पूरा टब्बर ही ज़मानती है, भाई तू कौन होता है जज की तरह चोर बोलने वाला है.’

इस दौरान उन्होंने मंच से जिक्र किया कि मैंने फेसबुक पर एक व्यक्ति ने लिखा जो मैं मंच से नहीं बोल सकता हूं. हम उनके (राहुल) बारे में नहीं बोल सकते, क्योंकि वो पार्टी के लीडर हैं. सतपाल सिंह सत्ती ने एक फेसबुक पोस्ट पड़ते हुए कहा कि अगर इस देश का चौकीदार चोर है, और तू बोलता है तो तू ****** है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने के लिए राफेल डील में कथित घोटाले का मुद्दा उठा रहे हैं. इसी के तहत वह चौकीदार चोर है का नारा लगवा रहे हैं. राहुल गांधी अपनी हर रैली में चौकीदार चोर है का नारा लगवाते हैं.