BJP नेता की हत्या, पुलिस चौकी के पास हुई वारदात

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP नेता की हत्या, पुलिस चौकी के पास हुई वारदात

गाजियाबाद में बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात शनिवार की रात हुई। घटना के बाद बदमाश गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गाजियाबाद के डासना इलाके में पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने बलवीर


BJP नेता की हत्या, पुलिस चौकी के पास हुई वारदात
गाजियाबाद में बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात शनिवार की रात हुई। घटना के बाद बदमाश गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गाजियाबाद के डासना इलाके में पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने बलवीर सिंह तोमर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना के वक्त उनका बेटा भी साथ में था।

हापुड़ के रहने वाले भाजपा नेता बलवीर सिंह तोमर अपने पुत्र रिछपाल सिंह के साथ अपनी क्लीनिक के बाहर खड़े थे। इस दौरान स्कूटी सवार तीन युवकों ने उन पर हमला बोल दिया। फायरिंग में भाजपा नेता के सिर व कंधे में तीन गोलियां लगीं और वह गिर पड़े।

बलवीर सिंह तोमर को तत्काल संजय नगर हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार, एसपी देहात नीरज जादौन पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।