BJP नेता की धमकी- मांगें पूरी नहीं हुई तो खून बहा देंगे...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP नेता की धमकी- मांगें पूरी नहीं हुई तो खून बहा देंगे...

भोपाल। नगर निगम द्वारा एमपी नगर से हटाए जा रहे ठेले-गुमठियों और बढ़े हुए बिजली बिलों के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं व रहवासी गुस्र्वार को विधानसभा घेराव करने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने पहले ही रोक लिया। पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के नेतृत्व में रं


BJP नेता की धमकी- मांगें पूरी नहीं हुई तो खून बहा देंगे...
भोपाल। नगर निगम द्वारा एमपी नगर से हटाए जा रहे ठेले-गुमठियों और बढ़े हुए बिजली बिलों के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं व रहवासी गुस्र्वार को विधानसभा घेराव करने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने पहले ही रोक लिया। पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के नेतृत्व में रंगमहल चौराहे से कार्यकर्ता निकले तो उन्हें रोशनपुरा चौराहे के पास पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोक लिया गया।

चौराहे पर कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्कामुक्की भी हुई। सभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि यह तो सांकेतिक प्रदर्शन था। यदि गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो अगली बार बिना सूचना दिए ही वल्लभ भवन (मंत्रालय) में घुस जाएंगे। तब सड़कों पर खून बहेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व विधायक ने कहा कि नगर निगम द्वारा बिना व्यवस्थित हाट बाजार बनाए ही ठेले गुमठियों को हटाया जा रहा है। इससे उनके घरों में भूखे मरने की नौबत आ गई है। बच्चों को स्कूल की फीस जमा नहीं कर पा रहे हैं। इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गरीबों के लिए संबल योजना शुरू की थी।

इसके तहत महीने के 200 स्र्पए बिजली बिल की जगह कमलनाथ सरकार दो से तीन हजार स्र्पए के बिल भेज रही है।