सबक सिखाने को BJP नेता की वाइफ ने ही वायरल किया था VIDEO

 
सबक सिखाने को BJP नेता की वाइफ ने ही वायरल किया था VIDEO
भाजपा के युवा नेता के साथ भाजपा की नेत्री के वायरल हुए वीडियो मामले में खुलासा हुआ है। बता दें कि बीजेपी नेत्री ने अपने अंतरंग पलों का वीडियो खुद ही बनाया था और उसे भाजपा नेता के पास खुद ही व्हॉट्सऐप पर भेजा था। इस बात का खुलासा विवादों में आई महिला नेत्री व युवा नेता की पत्नी के मोबाइल पर हुई बातचीत का ऑडियो लीक होने के बाद हुआ है।

अश्लील वीडियो के बाद अब दोनों की आपसी बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब युवा नेता की पत्नी के साथ महिला नेत्री के साथ मोबाइल पर हुई बातचीत के 13 मिनट पांच सेकेंड के ऑडियो ने कई बातों के ऊपर से पर्दा उठा दिया है। इस बीच बंजार पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बातचीत में खुलासा हुआ है कि महिला नेत्री ने वीडियो 26 फरवरी के आपसपास ही बना लिया था और युवा भाजपा नेता को यह वीडियो व्हॉट्सऐप पर भी भेजा है। यह सारी वारदात कुल्लू के सरकारी गेस्ट हाऊस में हुई। उसके बाद महिला नेत्री ने वीडियो को भाजपा नेता के पास भेजा, लेकिन यह वीडियो भाजपा नेता की पत्नी के हाथ लग गया। उसने दोनों को ही कुछ नहीं बोला।

भाजपा नेता की पत्नी ने दोनों को संभलने का मौका भी दिया। चार महीने का इंतजार किया, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता खत्म नहीं हुआ। दोनों शिमला भी गए थे। उसके बाद भी जब दोनों में आपसी मेल मिलाप चलता रहा तो यह वीडियो पत्नी ने तंग आकर वायरल कर दिया।

From around the web